छत्तीसगढ़

तहसीलदार ने कोरोना से रोकथाम हेतु वैक्सीनेशन करवाने व मास्क पहनने का दिए सुझाव

पिथौरा। विकासखंड में पदस्थ तहसीलदार टीआर. देवांगन ने ग्राम पंचायत जांघोरा में सरपंच सचिव, पटवारी, मितानिन, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं ग्राम के कोविड सेंटर में बनाए गए निगरानी समिति को वैक्सीनेशन पर जोर दिए जाने का सुझाव दिया ।

तहसीलदार देवांगन ने बताया कि मास्क पहनना हमारी खुद की सुरक्षा के लिए है मास्क कोरोना से बचाव का एक हथियार है सार्वजनिक जगहों पर मास्क पहनना अनिवार्य है । कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फंगस छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहा है । कोरोना के तीसरे लहर आने की संभावनाएं हैं जिससे बच्चों को खतरा होना बताया जा रहा है ।

तहसीलदार देवांगन ने बताया कि गांव में वैक्सीनेशन का कार्य बहुत ही धीमी गति से चल रहा है अतः सभी की जिम्मेदारी है कि 18-44 वर्ष के प्रत्येक व्यक्तियों का टीकाकरण हो टीकाकरण कार्य में सभी की सहभागिता अनिवार्य हो ।जानकारी देते समय सरपंच तेजराम पटेल, सचिव संघ के प्रांतीय संरक्षक एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पुनीत सिन्हा, पटवारी कमल सिदार, राधेश्याम राजपूत, नीलेश साहू, मयंक दुबे, योगेश्वर निषाद, रामचरण यादव, निलसिंग साहू, जयलाल निषाद सहित आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मितानिन उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button