छत्तीसगढ़

मास्क अप अभियान से जुड़े शिवसेना, पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों को किया मास्क भेंट

अभनपुर। शिवसेना के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रमुख धनजंय सिंह परिहार के निर्देश पर शिवसेना के प्रदेश महासचिव रेशम जांगड़े एव जिलाध्यक्ष शशांक देशमुख ने सीएसपी कोतवाली आंजनेय वासनेय से मुलाकात कर रायपुर पुलिस द्वारा चलाये जा रहे मास्क अप अभियान से जुड़कर अपने संगठन शिवसेना कि तरफ से समर्थन दिया।पुलिसकर्मियों व अन्यजनो कि सुविधा के लिए मास्क भेट किया ।

शिवसेना द्वारा सामाजिक दायित्वों को निभाते हुए शिवसैनिकों के पदाधिकारीओ द्वारा जरुररत मंदों को रक्तदान कर ब्लड कि व्यवस्था करना, एव धार्मिक आयोजन में सहभागिता, जरूरत मंद को अन्न कि व्यवस्था जैसे सामाजिक कार्य किये जाते रहे है समाज से पीड़ित व कमजोर व्यक्तियों कि हर संभव मदद करने के लिए शिवसेना के पदाधिकारी एव शिवसैनिक हमेशा तत्पर है ।

शिवसेना के रायपुर जिलाध्यक्ष शशांक देशमुख ने बताया कि अभी हाल और पिछले साल से कोरोना के समय से ही लोगो को खाने के लिए लोगो तक सूखा राशन शिवसेना के पदाधिकारियों एव शिवसैनिको के व्दारा समय समय पर लोगो तक पहुँचा जा रहे हैं ग्रामीण इलाकों में फैलते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर शिवसेना के पदाधिकारियों एव शिवसैनिकों के व्दारा लोगों को मास्क के प्रति जागरूक करने के लिए मास्क अप अभियान चलाकर ग्रामीण क्षेत्रों के ग्रामीणों को राहगीरों . दुकानदारों को मास्क वितरण कर अनिवार्य रूप मास्क उपयोग कर कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने और अपने और आसपास के लोगों को सुरक्षित करने के लिए जागरूक किया । इस मे मुख्यरूप से जिलाध्यक्ष शशांक देशमुख रेशम जांगड़े राज वर्मा अखिल दीवान उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button