क्राइमछत्तीसगढ़

Big Breaking: छत्तीसगढ़ में पौंसरी हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा, मासुम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हुई थी निर्मम हत्या

 

बलोदा बाजार। थाना सिटी कोतवाली के अंतर्गत ग्राम पौंसरी में एक नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर देने के मामले में एक अपचारी बालक एवं आरोपी मुकेश उर्फ जगमोहन वर्मा को जेल भेजा जा चुका है।

वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशों, मार्गदर्शन में लगातार मामले की विवेचना में आने वाले साक्ष्य के आधार पर जो आरोपियों के द्वारा घटना के संबंध में बताया गया था वह पर्याप्त नहीं था और पुलिस को शुरू से ही एक तीसरे आरोपी की संलिप्तता होने का शंका था।

दोनों आरोपियों के द्वारा जब विस्तृत रूप से पूछताछ की गई तो उन्होंने तीसरे आरोपी का खुलासा किया और घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दी। तीसरे आरोपी अपचारी बालक की मां बुधारा बाई है जो घटना में आरोपियों के साथ मिलकर नाबालिक के शव को कुआ में फेंकने में सहयोग की है।

अपचारी बालक की मां बुधारा बाई को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपीया बुधारा बाई दिनांक घटना समय को घर में ही मौजुद थी तथा अपचारी बालक व आरोपी जगमोहन वर्मा के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक महेश ध्रुव, निरीक्षक दीनबंधु उईके, उप निरीक्षक भीम सोम,प्रधान आरक्षक अरशद खान, प्रधान आरक्षक दुर्गेश सिंह आरक्षक मुकेश ,विवेक ,राजेंद्र, सूरज बंजारे,म.प्रआर. गंगोत्री धुव, प्रआर निशांत दुबे ,म.आर स्वती साहू , व पैट्रोलिंग पार्टी का योगदान रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button