एंटरटेनमेंटछत्तीसगढ़

बॉलीवुड मूवी शेरनी में नजर आएगी छतीसगढ़ की बेटी प्रीति साय, मिल चूका है बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

बलरामपुर। प्रीति साय बलरामपुर जिले के छोटे से शहर कुसमी की रहने वाली है.. और रायपुर से एयर होस्टेस की पढ़ाई और ट्रेनिंग की है.. उनको बचपन से डांस और एक्टिंग का काफ़ी शौक था.. प्रीति ने इससे पहले छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ‘माटी मोर मितान’ में भी शानदार अभिनय किया है, साथ ही इन्हें फ़िल्म Colours Of Conscience में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है।

फ़िलहाल, ‘शेरनी’ की पहली झलक के लिए फैंस बेकरार थे और अब शेरनी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.. छत्तीसगढ़ की प्रीति को देखने छत्तीसगढ़वासियों में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है.. फिल्म जंगल, जंगल के राजा शेर और जंगल में रहने वालों लोगों की कहानी है जिसके लिए जबरदस्त ताना-बाना बुना गया है.. ये फ़िल्म 18 जून को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो में स्ट्रीम की जाएगी।

18 जून को रिलीज़ हो रही फ़िल्म ‘शेरनी’ में स्टार कास्ट विद्या बालन के साथ बलरामपुर की प्रीति साय ने भी अभिनय किया है.. फिल्म में प्रीति ने फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभाया है..फिल्म ‘शेरनी’ में विद्या बालन एक ईमानदार महिला वन अधिकारी विद्या विन्सेंट की भूमिका निभाती नजर आएंगी जो एक शेरनी की तरह क्रूर और शक्तिशाली दिखती है.. वहीं प्रीति विद्या बालन के साथ सहयोगी फॉरेस्ट ऑफिसर का क़िरदार निभाएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button