छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में दूसरों की फटी में टांग अड़ाना युवक को पड़ा महंगा, आपस मे झगड़ रहे दोस्तों ने सुलह कराने वाले को मारा चाकू

गरियाबंद। दूसरों के मामले में टांग अड़ाना एक युवक को महंगा पड़ गया। आपस मे झगड़ रहे दोस्तों में से एक ने युवक पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया। हमले में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला छुरा थाना क्षेत्र का है। छुरा के आवास पारा निवासी संतु निषाद सोमवार शाम तकरीबन साढ़े 7 बजे शराब भट्टी के पास से गुजरते हुए काम से अपने घर लौट रहा था।

उसने राहुल को समझाने की कोशिश की मगर राहुल ने दोस्तों से झगड़ना छोड़कर अपने पास रखे चाकू से संतु पर ही हमला बोल दिया। राहुल, संतु निषाद पर चाकू से प्राणघातक हमला कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़ित को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया।

जख्म गहरा होने कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे उच्च चिकित्सा के लिए रायपुर रिफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी राहुल नेताम के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरू की। मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

उपरोक्त कार्यवाही में छुरा थाना प्रभारी संतोष भुआर्य, सहायक उप निरक्षक श्रवण विश्वकर्मा, प्रधान आरक्षक हीरालाल चंद्राकर, आरक्षक नरेन्द्र साहू, हरिहर साहू, दयानंद गौर, ललित नेताम, अशोक मिज की सराहनीय भूमिका रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button