एंटरटेनमेंटनेशनल/इंटरनेशनल

अब टीवी पर रणवीर सिंह दिखाएंगे जलवा, कलर्स चैनल के इस क्विज शो को करेंगे होस्ट

मुंबई। बाबा के नाम से बॉलीवुड में फेमस एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के साथ अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों के लिए चर्चे में रहते हैं। रणवीर सिंह अब कलर्स चैनल के अपकमिंग शो द बिग पिक्चर नजर आएंगे। द बिग पिक्चर शो को रणवीर सिंह होस्ट करते दिखाई देंगे। रणवीर ने अपने टीवी डेब्यू और अपकमिंग शो को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की है।

बॉलीवुड के ‘बाबा’ ने अपने डेब्यू को लेकर कहा कि एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा में प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की इच्छा हमेशा रही है। भारतीय सिनेमा ने मुझे वाकई में सब कुछ दिया है। इसने मुझे मेरी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक मंच दिया और मैं एक एक्टर के रूप में हमेशा वही किया। मैं भारत के लोगों से बहुत प्यार करता हूं। इसलिए अब मैं कलर्स के ‘द बिग पिक्चर’ के साथ अपने टेलीविजन डेब्यू के जरिए उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं।

कैसा है शो का फॉर्मेट-

वहीं, द बिग पिक्चर शो की बात करें तो इसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के ज्ञान और विजुअल मेमोरी को परखा जाएगा. कंटेस्टेंट्स को विजुअल पर आधारित 12 सवालों का जवाब देना होगा. अगर वह इन सवालों का जवाब दे पाते हैं, तो उन्हें एक ग्रैंड प्राइस मिलेगा. शो में तीन लाइफलाइन भी रखी गई है, जिनकी मदद से कंटेस्टेंट्स अपनी प्राइस मनी तक पहुंच सकते हैं. इतना ही नहीं इस इंटरेक्टिव फॉर्मेट का आनंद घर बैठे हुए दर्शक भी ले सकेंगे और इस खेल को ऑनलाइन खेलकर एक अच्छी खासी रकम भी जीत सकते हैं.

अपनी एक रिपोर्ट में लिखा है कि रणवीर सिंह ने इस शो के पहले टीजर के लिए पिछले हफ्ते शूटिंग की थी. यह टीजर जल्द ही जारी किया जाएगा. कहा जा रहा है कि यह क्विज शो काफी अलग होने वाला है. वह मनोरंजन की नई सीमाओं को तोड़ेगा.

शो के मेकर्स भी इस क्विज शो को लेकर काफी उत्साहित है. मेकर्स का कहना है कि रणवीर को शो के होस्ट के रूप में इसलिए लिया गया, क्योंकि वह यूथ आइकन हैं, जो अपने मेहनती रवैये से लोगों को प्रेरित करते हैं. उनकी यूथ अपील उन्हें शो के लिए एकदम परफेक्ट बनाती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button