छत्तीसगढ़

ग्राम बोड़रा में मंत्री शिव डहरिया ने किया विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण

आरंग। नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री तथा आरंग विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ शिवकुमार डहरिया ने आरंग विकासखंड के बोड़रा में सतनामी समाज भवन , महामाया मंदिर भवन निर्माण, मुक्तिधाम प्रतीक्षालय भवन, सीसी रोड़, यादव समाज भवन सहित अन्य विकास कार्यों का कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए भूमिपूजन किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार किसान हितैषी गाँव, गरीब और मजदूरों की सरकार है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में किसानों का धान अधिक समर्थन मूल्य में खरीदने के साथ राजीव गाँधी किसान न्याय योजना के माध्यम से लाभान्वित कर रही है। उन्होंने कहा कि किसान समृद्ध होगा तो प्रदेश खुशहाल और समृद्ध बनेगा।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मंत्री डॉ. डहरिया ने कहा कि जनता की आकांक्षाओं और उम्मीदों को छत्तीसगढ़ की सरकार पूरा कर रही है। प्रदेश के लोगों ने छत्तीसगढ़ राज्य के विकास का जो सपना देखा था वह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में पूरा हो रहा है। प्रदेश की नई तस्वीर गढ़ी जा रही है।

आरंग क्षेत्र में भी विकास कार्यों की सौगात लगातार दी जा रही है।मंत्री डॉ डहरिया ने आगे कहा कि विकास कार्य जारी रहने और मजदूरों, किसानों के हाथों में काम के साथ न्याय योजना से राशि देने से राज्य में आर्थिक मंदी का असर देखने को नहीं मिला। कोविडकाल में भी राज्य की आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहीं।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार प्रदेश के लोगों के साथ मिलकर विकास के कार्यों को पूरा कर रही है।मंत्री डॉ डहरिया ने आदर्श ग्राम बोड़रा में 12 लाख रुपए की लागत से बनने वाले सीसी रोड निर्माण का भूमिपूजन किया। 6.50 लाख  का महामाया माता मंदिर भवन, 5 लाख का मुक्तिधाम प्रतीक्षालय,6.50 लाख का सतनामी समाज भवन 6.50 लाख का यादव समाज भवन निर्माण  का  भूमिपूजन कर कहा कि इन कार्यों से क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष खिलेश देवांगन, विशिष्ट अतिथि उपाध्यक्ष श्रीमती हेमलता साहू, जनपद सदस्य वतन चंद्राकर कोमल साहू आरंग, अनीता थानशिंग साहू, चंद्रशेखर चंद्राकर  अध्यक्ष ,उमाशंकर चंद्राकर सरपंच, उतरा खूटे,रहमत उल्ला खान सहित जन प्रतिनिधिगण, अधिकारी कर्मचारी और नागरिक गण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button