क्राइमछत्तीसगढ़

जांजगीर-चांपा के जल विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

जांजगीर-चांपा। जल विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर लोगों को ठगने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। आरोपी ने नौकरी लगाने के नाम पर 4 लाख रुपए की मांग की थी। 260000 रूपए नगद व फोन पे के माध्यम से आरोपी के एकाउंट में जमा किया गया था। नौकरी नहीं लगने पर भी पैसे वापस करने कहा गया लेकिन आरोपी वापस नहीं कर रहा था। शिकायत पुलिस ने आरोपी को पकड़ा।

पुलिस के मुताबिक आरोपी कैलाश भट्ठ (35 वर्ष)डेंगुरनाला कोहडिया कोरबा और सविता खुंटे (48 वर्ष) मेंहदी थाना शिवरीनारायण जांजगीर-चांपा की रहने वाली है। 9 जुलाई को नवल किशोर कुर्रे (38 वर्ष) निवासी कोटिया थाना नवागढ़ से कोरबा निवासी कैलाश भट्ट और उसके सहयोगी ने जल विभाग में नौकरी लगाने का झांसा दिया। इसके एवज में 4 लाख रुपए की मांग की थी।

 

नवल किशोर ने 260000 रुपए नगद और फोन पे के माध्यम से आरोपी कैलाश भट्ट के एकाउंट में पैसे जमा किए थे। नौकरी नहीं लगने पर भी आरोपियों की ओर से पैसे वापस नहीं किए जा रहे थे। तंग आकर नवल किशोर ने शिकायत दर्ज कराई। प्रकरण में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। 15 जुलाई को दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय पेश किया गया। कार्रवाई में निरीक्षक देवेश सिंह राठौर, महिला प्रधान आरक्षक एनुका तिर्की, आरक्षक रामदेव साहू,तेज प्रकाश राठौर, आनंद ठाकुर म.न.सै. ज्योतसना मधुकर का योगदान रहा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button