क्राइमछत्तीसगढ़

खुलासा : बालोद में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को सुपरवाइजर प्रमोशन दिलाने का झांसा, ये है इस गिरोह की हकीकत

रायपुर। बालोद जिले के कोतवाली थाने में ग्राम बघमारा की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता यशोदा साहू ने एक शिकायत पेश की है। शिकायत के मुताबिक पिछले 21 मई को उसके सुपरवाइजर ने अशोक पांडे नाम के एक व्यक्ति से संपर्क कराया था। अशोक पांडे और उसके एक अन्य साथी ने यशोदा साहू को सुपरवाइजर के रूप में प्रमोशन दिलाने का झांसा दिया। इस झांसे में आकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता यशोदा साहू ने सुपरवाइजर बनने के एवज में 3.50 लाख रुपए देने की रजामंदी दे दी।

इसके बाद यशोदा साहू ने झांसे में आकर तीन किस्तों में 3.50 लाख रुपए उसको दिए गए बैंक अकाउंट में डाल दिए। वह बैंक अकाउंट नारायणपुर निवासी मोहन नेगी का बताया जा रहा है। 3.50 लाख रुपए अकाउंट में डाल देने के बाद भी जब यशोदा साहू को सुपरवाइजर के रूप में पदोन्नति का आदेश नहीं मिला, तब वह बार-बार अपने सुपरवाइजर और अशोक पांडे को फोन करने लगी, लेकिन उसे गोलमोल जवाब मिलता रहा।

इसके बाद अब, जब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता यशोदा साहू को ठगे जाने का अहसास हुआ, तब उसने बालोद के कोतवाली थाना में शिकायत दी है। इस शिकायत के साथ उसने बैंक में डाले गए रुपयों के प्रमाण और लेन-देन की बातचीत वाली कॉल रिकॉर्डिंग और मैसेजेस भी पुलिस को उपलब्ध कराया है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी अशोक पांडे और उसके सहयोगियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button