क्राइमछत्तीसगढ़

इस जिले में साल भर पहले पड़ोसी के साथ भाग निकली थी तीन बच्चे की मां, वापस गांव लौटी तो पति ने उतारा मौत के घाट

गरियाबंद। जिले के राजिम थाना इलाके में पति ने अपनी पहले पत्नि की तलवार से वार कर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है आरोपी की पत्नि साल भर पहले अपने पड़ोसी के साथ भाग गई थी। साल भर बाद जब वापस गांव लौटी तो पति को यह बात सहन नही हुआ और उसने अपनी पत्नि को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपी पति भागने में नाकामयाब रहा पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला 15 अगस्त के दिन कुरुसकेरा गांव का है यहां 26 वर्षीय गायत्री की शादी मनोज तारक के साथ हुई थी। दोनों के तीन बच्चे भी थे इसके बावजूद गायत्री अपने पति को छोड़कर पड़ोसी मानसचंद के साथ भाग गई। सालभर बाद जब गायत्री अपने दूसरे पति मानसचंद के साथ वापस गांव लौटी तो पहले पति मनोज को यह बात अच्छी नही लगी। आज सुबह मनोज अपनी पहली पत्नि के पास पहुंचा, जहां दोनों के बीच विवाद हुआ. इतने में ही मनोज ने तलवार से गायत्री की कनपटी पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी मनोज हत्या करने के बाद भागने की फिराक में था लेकिन वह नाकामयाब रहा पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से तलवार को भी जब्त कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button