छत्तीसगढ़

मंत्री TS सिंहदेव फिर से हुये दिल्ली रवाना, राहुल गांधी के छग दौरे से पहले सियासी धड़कनें हुयीं तेज

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सियासी घमासान के बीच एक बार फिर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दिल्ली रवाना हो गए हैं. इन सबके बीच फिर से सियासी हलचल तेज हो गई है, राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले सिंहदेव का दिल्ली दौरा कई सवालों को जन्म दे रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली में हाईकमान से फिर स्वास्थ्य मंत्री की मुलाकात हो सकती है.

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव शनिवार को दिल्ली दौरे से रायपुर लौटे थे. एयरपोर्ट पर सिंहदेव ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि हाईकमान से हर बात हो गई है. निर्णय उनके पास सुरक्षित है. ज़ाहिर सी बात है ऐसे निर्णयों में थोड़ा समय लगता है. हाईकमान जो निर्णय लेना वह हम सबको मंजूर होगा. जीवन में कुछ स्थाई है, तो वह परिवर्तन है. उन्होंने कहा कि हम काम भी करेंगे और हाईकमान के निर्णय का इंतज़ार भी करेंगे.

मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा था कि मैं 28 दिन तक बाहर रहा. एक तारीख़ को त्रिपुरा गया था. बीच में रायपुर आया था, फिर दिल्ली जाना हुआ. राहुल गांधी से मिलने की संभावना थी. 24 तारीख़ को समय मिला था. इसके बाद पीएल पुनिया ने रोक दिया था. यही पूरा घटनाक्रम था, कई तरह की चर्चाएं थी. पूरे मन से हाईकमान से चर्चा हुई.

बता दें कि रविवार को उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा की थी चिकित्सा शिक्षा विभाग और दवाओं की खरीदी की प्रक्रिया के बारे में निर्देश दिए थे. अगले कुछ दिनों में वे पंचायत और ग्रामीण विकास विभाग के साथ GST विभाग के कामकाज की समीक्षा करने वाले थे. अचानक उनके दिल्ली जाने से कई तरह के कयास शुरू हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button