छत्तीसगढ़

स्कूल सफाई कर्मचारी नियमितिकरण हेतु 2अक्टूबर को पद यात्रा कर मुख्यमंत्री को सौपेंगे ज्ञापन

तिल्दा। रविवार को तिल्दा ब्लाक के सासा होली मिडिल स्कूल में छत्तीसगढ़ अंशकालीन स्कूल सफाई कर्मचारी संघ का बैठक संपन्न हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में जिला पंचायत सदस्य राजू शर्मा एवं जिला अध्यक्ष पूर्णेश्वर लहारे जिला सचिव गौकरन जागड़े एवं ब्लॉक अध्यक्ष गोवर्धन यदु, ब्लॉक उपाध्यक्ष टीकाराम निषाद, कोषाध्यक्ष तोमेस्वरी देवागन एवं ब्लॉक सचिव महावीर निषाद के द्वारा संपन्न हुआ।

जिला अध्यक्ष भुनेश्वर ने बताया कि हम लोगों की नियुक्ति 2011 में हुई है हम लोगों का काम सरकार के अनुसार 2 घंटे का है जिसके तहत हम लोग को मांत्र 2300 रूपये दिया जाता है , जबकि स्कूलों में हमसे दिन भर काम लिया जाता है ऐसी स्थिति में हम को मानसिक एवं आर्थिक स्थिति सामना करना पड़ता है।

2300 रुपए में परिवार का भरण पोषण नहीं हो पाता कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में हम लोगों का नियमितीकरण करने का उल्लेख है टी एस सिंहदेव ने वादा किया था कि आप लोगों का कॉन्ग्रेस सरकार आने पर 10 दिन में नियमितीकरण कर दिया जाएगा लेकिन हमारा माग आज तक पूरा नहीं हो सका, इसलिए बैठक में निर्णय लिया गया है 2 अक्टूबर से पदयात्रा निकालकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा जाएगा। तिल्दा ब्लाक के गोवर्धन यदु उपाध्यक्ष टीका राम निषाद कोषा अध्यक्ष तोमेस्वरी देवागन एवं ब्लॉक सचिव महावीर निषाद और सैकड़ों की संख्या में सदस्य गण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button