छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के इस क्षेत्र में बकरी चोर गिरोह सक्रिय, चोरी के तरीके से पशुपालकों की उड़ी नींद

बलोदा बाजार। जिले के थाना पलारी क्षेत्र में एक बकरा चोर गिरोह पिछले कई दिनों से सक्रिय है। जिससे पशुपालक व पुलिस हैरान है। यह गिरोह हाथ नहीं लग रहा है। पिछले एक माह में क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक वारदातें हो चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार छेरकापुर रोहसी कनाकोट सेमरिया नवागांव टिवावन सहित कई गांवों कई में इनदिनों बकरा चोर गिरोह सक्रिय है। इससे ग्रामीणों में आक्रोश है। बकरें व बकरियों को कुछ पशुपालकों द्वारा एक पिकअप वाहन से ले जाने की बात भी कही जा रही है। बररियो को चुराने में गिरोह का तरीका सभी जगह एक जैसा ही है ,चोर घरों एवम कोठार में रखी बकरियों को ही रात के वक्त चुराते है, चुराने से पहले पशु मालिको के घरों एवम आस पास के मकानों के दरवाजे बाहर से सांकल लगा देते है जिससे पकड़े जाने का मौका न मिले एवम भागने में आसानी हो।

बताया जा रहा है कि पिछले एक महीने से क्षेत्र से गायब हो रहे बकरी व बकरों को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है इस सबंध में ग्रामीणों व पशुपालकों ने पुलिस थाना पलारी पहुंचकर कार्रवाई करने की मांग की,वही थाना पलारी द्वारा बताया गया कि तलाश जारी है, पशुपालकों की शिकायत मिली हैं। कुछ संग्दिध चोरों का सुराग हाथ लगा है। जल्द ही गिरोह को पकड़ेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button