छत्तीसगढ़

राजधानी में BJP नेता सच्चीदानंद उपासने समेत 18 पर बलवा जैसी गंभीर धाराओं में केस दर्ज, जाने पूरा मामला

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में अब दुर्गा पूजन भी सियासी रंगत ले चुका है। राजधानी के बीटीआई ग्राउंड में कांग्रेस और भाजपा समर्थित समितियों ने एक ही मैदान में महज 50 फीट की दूरी पर दो पंडाल लगा लिए। अब पूजा पंडाल तो लग गया मगर दशहरा उत्सव का आयोजन नया सिरदर्द बन चुका है।

बता दें कि कल सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता संजय श्रीवास्तव ने अपने कई समर्थकों के साथ शंकर नगर चौक पर सड़क को जाम कर दिया इस दौरान नारेबाजी करने लगे। अब खबर आई है कि खम्हारडीह थाने में संजय श्रीवास्तव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सच्चिदानंद उपासने समेत अट्ठारह भाजपा नेताओं पर एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। इन पर जबरन चक्का जाम करने, बिना अनुमति के प्रदर्शन करने, बलवा जैसी गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

यह है पूरा मामला- 
रायपुर के बीटीआई ग्राउंड में पिछले 17 सालों से भारतीय जनता पार्टी के नेता संजय श्रीवास्तव एक विशेष दुर्गा पूजा और गरबा कार्यक्रम का आयोजन करवाते रहे हैं। अब जब कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है तो कांग्रेस नेता राकेश धोतरे ने मैदान पर कब्जा जमा लिया है मैदान में तिरंगे रंग के कपड़े से बाउंड्री बना दी गई है और यही कांग्रेस नेता गरबा का आयोजन करवा रहे हैं। साथ ही दुर्गा पूजा का पंडाल भी लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button