छत्तीसगढ़

राजधानी में चक्काजाम की वजह से नहीं पहुंच सका अस्पताल, भाजपा के 18 प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एफआइआर

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बीटीआइ मैदान में रावण दहन को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान चक्का-जाम भी किया गया। भाजपा के चक्काजाम से आम लोगों को काफी परेशानी हुई है। इससे आहत एक आम नागरिक ने भाजपा के 25 नेताओं के खिलाफ खम्हारडीह थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस ने 18 लोगों पर नामजद चक्काजाम और बलवा का मामला दर्ज किया है। पीड़ित मितेश कुरजेकर ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने भाजपा नेताओं पर अस्पताल जाने से रोकने का आरोप लगाया है। इसमें से बीजेपी के 18 नामजद बाकी अन्य 25 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई है। पुलिस ने धारा 341, 147 के तहत मामला दर्ज किया है। इसमें भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव, राजीव अग्रवाल, सचिदानंद उपासने, ओंकार बैस, विश्वदिनी पांडे, बिजेंद्र यादव, जगदीश साहू, रोहित साहू, मोंटू साहू, गोपेश साहू, सुनीता नागरानी, गुंजन प्रजापति, चिंटू साहू, अर्चना शुक्ला, तुषार चोपड़ा, बृजलाल साहू, दलविंदर सिंह बेदी समेत अन्य 25 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।

खमतराई थाना क्षेत्र से 12 चक्का ट्रक चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रार्थी राजू प्रशाद गुप्ता ने पुलिस को बताया कि वह शेरे पंजाब ढाबा के सामने प्रतिदिन की तरह ट्रक खड़ाकर चला गया था। दूसरे दिन आने पर देखा तो ट्रक गायब था। आस-पास पता लगाने के बाद जब नहीं मिला तो थाने में पीडि़त ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि घटना के कुछ दिन पहले पूर्व ड्राइवर द्वारा गाड़ी में काफी नुकसान किया गया था, जिसकी वजह से उसे काम से निकाल दिया गया। उसी पर चोरी की आशंका जाहिर की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button