एंटरटेनमेंट

Manike Mage Hithe फेम योहानी अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

मुंबई। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाना खूब छाया हुआ है। जिसे देखो वही इस गाने पर इंस्टाग्राम रील्स बनाते नज़र आता है। वही इस गाने की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ी कि इसकी सिंगर रातो- रात इंडिया की स्टार बन गयी। आपको बता दे हम बात कर रहे है गाने Manike Mage Hithe को आवाज़ देने वाली श्रीलंका की सिंगिंग सेंसेशन योहानी की जो अब बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं।
योहानी भूषण कुमार निर्मित और इंद्र कुमार निर्देशित थैंक गॉड से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, जिसमें उनके इस ब्लॉकबस्टर गाने के हिंदी वर्ज़न को शामिल किया गया है। इस रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत लीड रोल में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होने वाली है। आपको बता दे कि इस ट्रैक की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी और पूरी टीम इस गाने को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बहुत उत्साहित है।
भूषण कुमार ने बताया कि भारतीय फैंस के सामने यह पहला देसी वर्ज़न होगा। भूषण ने एक बार फिर पुष्टि की यह फैमिली एंटरटेनर सिनेमाघरों में ही रिलीज़ की जाएगी। योहानी ने अपनी बॉलीवुड पारी को लेकर कहा कि भारत से भी उन्हें बहुत प्यार और सपोर्ट मिला है। मेरे लिए ख़ुशी की बात है कि भूषण जी और इंद्र कुमार जी इसके हिंदी वर्ज़न को थैंक गॉड में इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं जल्द भारत आने वाली हूं।
बता दें, योहानी पिछले दिनों बिग बॉस 15 के मंच पर भी सलमान खान के साथ नज़र आयी थीं, जहां सलमान ने योहानी के साथ इस ब्लॉकबस्टर गाने को अपने अंदाज़ में गाने की कोशिश की थी।
मानिके मागे हिते गाना पिछले साल मई में यू-ट्यूब पर रिलीज़ हुआ था और देखते ही देखते यह वायरल हो गया। सिंहली में होने की वजह से गाने के बोल भले ही समझ में ना आ रहे हों, मगर इसकी धुन और योहानी की मासूम आवाज़ ने करोड़ों लोगों को दीवाना बना लिया था। इंस्टाग्राम पर रील बनाने वाले यूज़र्स के बीच यह गाना आज भी काफ़ी पॉपुलर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button