क्राइमछत्तीसगढ़

राजधानी में चाचा ने अपनी ही भतीजी का बनाया सोशल मीडिया में फेक आईडी, अपनी भतीजी का ही सोशल साइट्स में करने लगा अश्लील तस्वीरें पोस्ट

रायपुर । में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो अपनी ही भतीजी की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर पोस्ट करता था । जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम सुरेश पटेल है, जो कि देवेंद्र नगर सेक्टर 2 का रहने वाला है । 27 अप्रैल से लेकर 26 अक्टूबर के बीच उसने युवती का फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फेक अकाउंट तैयार कर चल रहा था । इतना ही नहीं आरोपी ने अपने ही भतीजी की अश्लील फोटो तैयार कर पोस्ट कर दी ।

जब पूरे मामले की भनक पीड़िता भतीजी को लगी, तो अपने परिवार वालों से चर्चा कर आपबीती बताई । उसके बाद पीड़िता ने देवेंद्र नगर थाना में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया । पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते गजये आरोपी सुरेश पटेल के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है ।

आरोपी युवक
देवेंद्र नगर थाना के प्रभारी राजेश देवदास ने बताया कि पीड़ित युवती रिश्तेदारी में आरोपी युवक की भतीजी लगती है । आरोपी सुरेश ने फर्जी आईडी facebook और Instagram पर बनाकर अश्लील फोटो अपलोड की थी । थाना प्रभारी ने बताया कि केस दर्ज होने के तुरंत बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । मामले में आगे की जांच चल रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button