क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में दिवाली की खरीददारी कर वापस लौट रहे पिता-पुत्र हुए हादसे का शिकार, पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर

जांजगीर चाम्पा। जिले के हसौद थाना इलाके के अमलीडीह गांव में एक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में बाइक में सवार पिता की दर्दनाक मौत हो गई वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल है। दुर्घटना इतना जबरदस्त था कि पिता के शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। हादसे के बाद टैंकर का ड्राइवर मौके से भाग निकला। इससे गुस्साए लोगों ने सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया।

हसौद थाना प्रभारी पुष्पराज साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के अम्लीडीह निवासी पिता नंदलाल सतनामी और बेटा रामनाथ दीपावली की खरीदारी करने हसौद गए हुए थे। वापस लौटने के दौरान सामने से आ रही टैंकर वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही पिता नंदलाल सतनामी की दर्दनाक मौत हो गई। घटना इतनी भयावह थी कि लोग मृतक की हालत देखकर दहल उठे, मृतक नंदलाल का शरीर सड़क पर ही बिखर गया था केवल धड़ और चेहरा ही नजर आ रहा था।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी टैंकर चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया जिसे तालदेवरी के आसपास पकड़े जाने की सूचना है। फिलहाल आरोपी के पकड़े जाने की पुष्टि पुलिस ने नही की है। घटना के बाद मौके पर तनाव की स्थित निर्मित हो रही थी जिसकी सूचना मिलते ही तहसीलदार और थाना स्टाफ मौके पर पहुँचे और स्थित को संभाला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button