क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में सरकारी शराब दुकान में ओव्हर रेट बिक्री पर पार्षद के नेतृत्व युवकों ने किया जोरदार प्रदर्शन

पलारी । पलारी नगर मे संचालित सरकारी देशी व अंग्रेजी शराब दुकान में तय मूल्य से अधिक कीमत पर शराब की शिकायत आए दिन होती रही है बावजूद इसके सरकारी दुकान पर अधिक मूल्य पर शराब बिक्री लगातार जारी है और आबकारी विभाग के अधिकारियों के कानों में जूं नही रेंगती, इससे गुस्साए युवको ने पार्षद सुभाष वर्मा के नेतृत्व में ओव्हररेट मे शराब बेचने के खिलाफ शराब दुकान के सामने धरना प्रदर्शन कर दिया।

इसके बाद आनन फानन मे शराब दुकान के कर्मचारी शराब दुकान बँद करके भूमिगत हो गए। प्रदर्शन कर रहे पार्षद सुभाष वर्मा ने बताया कि देशी व अँग्रेजी शराब दुकान के कर्मचारी किसके कहने पर अधिक मूल्य पर शराब बेच रहे हैं उन अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों का नाम बताएं। उन्होने कहा कि जब तक सही दाम पर शराब बेचने का आश्वासन नही देते तब तक प्रदर्शन करते रहेँगे,उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यहां के आबकारी विभाग के उच्चाधिकारियों के शह पर क्वालिटी के हिसाब से प्रत्येक बाटल पर 20 से 100 ₹ तक अधिक पैसा लिया जा रहा है।

इतना ही नहीं पार्षद सुभाष वर्मा द्वारा शराब दुकान के कर्मचारियों को अधिक मूल्य पर शराब क्यो बेच रहे हो पूछने पर कर्मचारियों द्वारा जो करना है कर लो हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता क्यो कि अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को पैसा पँहुचाया जाता है। इस बात से गुस्साए युवको ने धरना प्रदर्शन किया है।

आपको बता दे कि पलारी स्थित शराब दुकान में इस तरह महंगे दामो पर शराब बेचने का कोई पहला मामला नही है कुछ दिन पूर्व ही शराब दुकान के कर्मचारियों के द्वारा ओवर रेट में शराब बेचे जाने के कारण मारपीट की घटना हो चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button