क्राइमछत्तीसगढ़

इस जिले में मामूली विवाद पर छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, पुलिस पर भी किया जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर। न्यायधानी के सिविल लाइन थाना इलाके में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की धारदार हसिया से वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी यहीं नही रुका अपनी मां और बहन पर भी जान लेवा हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार जरहाभाठा के दलाल गली की है। यहां विजय कुर्रे का आज दोपहर गुरुद्वारा से खाना लाने की बात पर अपने बड़े भाई मनोज कुमार कुर्रे से विवाद हो गया। दोनों भाइयों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि विजय ने अपने भाई मनोज पर हंसिये से जानलेवा वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों भाइयों के बीच विवाद में हुए शोरगुल को सुनकर उनकी बहन शशी सूर्यवंशी और मां भी पहुंचे। इस दौरान आरोपी ने उन पर भी हमला कर दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम दलबल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस को देख कर गुस्साए आरोपी विजय कुर्रे ने पुलिस पर भी हंसिये से दो बार वार कर दिया, जिससे कांस्टेबल शिव जोगी के सिर पर चोट लगी है। वहीं थाना प्रभारी शनिप रात्रे पर भी हमला किया गया, इस दौरान उन्होंने किसी तरह खुद को बचाया। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। वहीं लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button