क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में नग्न अवस्था में मिला बुजर्ग का शव, सम्पत्ति विवाद के चलते हत्या की आशंका

जांजगीर | जिले में एक बुजुर्ग किसान की हत्या कर दी गई है, जिसका शव घर से लगभग एक किमी दूर नग्न अवस्था में मुख्य मार्ग पर पड़ा मिला। बुधवार की सुबह जब लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना नजदीकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास से एक टूटे हुए डंडे मिले हैं। लेकिन, आरोपी ने मृतक के कपड़े कहाँ रखे हैं और इस हत्या के पीछे कारण क्या है इसकी जाँच की जा रही है। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गुजियाबोर निवासी परदेशी सोनी (55) पुत्र बुड़गा सोनी गांव में ही रहकर खेती-किसानी करता था। जिसका खून से लथपथ शव बुधवार सुबह मेन रोड पर नग्न हालत में पड़ा मिला है। शरीर पर डंडे से पीटने के निशान साफ-साफ दिखाई दे रहे थे। ग्राम कोटवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि मृतक परदेशी सोनी की पत्नी की कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है। आशंका जताई जा रही है कि संपत्ति विवाद के चलते किसी करीबी ने ही उसकी हत्या की होगी। पुलिस ने इस मामले में एक संदेही को हिरासत में लिया है। उससे भी पूछताछ की जा रही है। कपड़े भी तलाश किए जा रहे हैं। फिंगर प्रिंट के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button