छत्तीसगढ़

किसके सिर पर सजेगा ताज,फैसला आज मिस एंड मिसेज इंडिया ब्यूटी छत्तीसगढ़ 2021 का ग्रांड फिनाले आज होटल ट्रीटोन में

रायपुर। मिस एंड मिसेज इंडिया ब्यूटी छत्तीसगढ़ 2021 का ताज किनको मिलेगा उसका फैसला फैशन, मॉडलिंग और सिनेमा जगत के जाने माने लोगो के बीच आज शाम को वीआईपी चौक स्थित होटल ट्रीटोन में होगा। मिस व मिसेज टाइटल विजेता का फैसला ग्रांड फिनाले में 11-11 प्रतिभागियों के प्रदर्शन के बाद निर्णायक गण लेंगे।


ऑडिशन राउंड में स्वयं को साबित करने के बाद प्रतिभागियों को तीन दिन के ग्रूमिंग सेशन में ग्रांड फिनाले में बेहतर परफार्मेंस के लिए फैशन व मॉडलिंग से जुड़े नामी गिरामी लोगो ने टिप्स दिया।
उल्लेखनीय है कि राजधानी रायपुर समेत विभिन्न शहरों में ऑडिशन के बाद छत्तीसगढ़ के अलावा सिक्किम, बिहार, मध्यप्रदेश के साथ छत्तीसगढ़ में अध्धयनरत विदेशी छात्रों का सेलेक्शन ग्रैंड फिनाले के लिए हुआ है जिनमे से मिस व मिसेज टाइटल के विजेता का फैसला शनिवार को होगा।

आयोजको ने बताया कि सिनेमा व मॉडलिंग में कैरियर बनाने के इच्छुक प्रतिभागी शामिल हुए है और ग्रांड फिनाले में शामिल हो रहे सभी प्रतिभागी ऑडिशन राउंड में विजेता रहे है पर जो फिनाले में ज्यूरी मेम्बर्स व ऑडियंस के सामने मंच पर सबसे बेस्ट परफार्मेंस देगा मिस व मिसेज का ताज उनके ही सिर सजेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button