क्राइमछत्तीसगढ़

बालोद में प्रेमी से मिलने हरियाणा जा रही थी स्कूली छात्रा, नाबालिग को ट्रेन में मनचलो ने किडनैप कर किया रेप

बालोद । बालोद ब्लॉक के एक गांव की स्कूली छात्रा 17 साल की नाबालिग लड़की से शादी करने वाले युवक के पिता, महिला व दलाल के खिलाफ पुलिस ने मानव तस्करी का मामला दर्ज लिया। नाबालिग से शादी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर रिमांड में भेजा गया है। अपने प्रेमी से मिलने हरियाणा जा रही एक 17 वर्षीय नाबालिग को ट्रेन में गोंदिया में कुछ मनचले युवकों ने अपने कब्जे में ले लिया और दिल्ली ले गए। नाबालिग से एक युवक ने बलात्कार किया और उत्तरप्रदेश के ललितपुर में एक व्यक्ति को 60 हजार में बेच दिया।

उसने नाबालिग को अपनी बहू बना लिया। पुलिस ने नाबालिग को खोज कर बरामद कर लिया और उसे पत्नी बनाने वाले 21 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लोहर्रा ललितपुर उत्तरप्रदेश निवासी युवक रविशंकर को धारा 363, 366, 366क, 376(2)(ढ), 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया। वहीं फरार तीन लोगों की तलाश जारी है। युवक रविशंकर ने बताया कि नाबालिग को तीन लोग दिल्ली लाए थे। जिसमें एक महिला भी शामिल थी। उसे उसके पिता ने खरीदा था और उसकी पत्नी बनाया था।

गांव में हरियाणा से हार्वेस्टर चलाने युवक आया और गांव में ही रहता था। नाबालिग ने बताया कि एक दिन युवक ने अपना मोबाइल नंबर कागज में लिखकर जमीन पर फेंक दिया। जिसे उसने उठाया। इसके बाद युवक से बात होने लगी। कुछ दिन बाद हार्वेस्टर चालक युवक गांव से वापस हरियाणा चला गया। कुछ दिनों तक दोनों के बीच बातचीत होती रही। लेकिन एक दिन युवक का मोबाइल बंद हो गया। ट्रेन से हरियाणा जा रही नाबालिग को गोंदिया महाराष्ट्र मंं मनचले युवक मिल गए, जो उसके पीछे लग गए।

ट्रेन से वह दिल्ली पहुंच गई। जहां असामाजिक तत्वों ने उसका मोबाइल और बैग छीन लिया। फिर एक युवक ने उसे अपने साथ ले गया और बलात्कार किया। फिर से एक महिला दलाल को दे दिया। महिला दलाल ने लड़की को अपने पास रखकर गलत काम कराती थी। इसके बाद गिरोह का एक युवक उसे लोहर्रा लाया और गांव के एक व्यक्ति को 60 हजार रुपए में बेच दिया। जिसे उसने अपनी बहू बनाने खरीदा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button