छत्तीसगढ़

विधायक देवेंद्र यादव उतरे भिलाई निगम चुनाव प्रचार में जनता ने कहा- अच्छा काम कर रही ‘भूपेश सरकार’

दुर्ग। नगर निगम भिलाई के चुनाव में कांग्रेस और भाजपा में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। जहां एक तरफ भाजपा रमन सरकार के 15 सालों की विकास को गिना रही है तो वही कांग्रेस से जनता के सामने ये साफ़ कर दिया है की भूपेश सरकार के 3 साल भाजपा के 15 साल पर भारी है। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा के दिग्गज नेता अब चुनावी रण में आमने सामने खड़े नज़र आ रहे है। भिलाई के खुर्सीपार इलाके में शराब की दुकान को लेकर भाजपा ने खुब मुद्दा उछाला लेकिन यहाँ भाजपा का दाव उल्टा पड़ गया।

दरअसल, कल शाम इस इलाके में शराब दुकान को विधायक देवेंद्र यादव ने बंद करवा दिया, जिससे जनता में काफी खुशी नज़र आ रही है। पिछले लंबे समय से जगह पर शराब भट्टी को हटाने की प्रक्रिया चल रही थी, जिसके बाद कल शाम शराब दुकान को शिफ्ट कर लिया था। सुबह भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव खुशखबरी लेकर जनता के बीच गए और जनसभा का लोगों को इसकी जानकारी दी। जैसे खुर्सीपार की जनता ने यह सुना उनके ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। लोगों का कहना है कि विधयाक ने जो वादा किया था उसे अब उन्होंने पूरा किया है।

ऐसे में कल से लेकर आज सुबह तक खुर्सीपार में जश्न की लहर है। इसी के साथ विधायक देवेंद्र यादव ने खुद जमीनी स्तर पर जा कर लोगों से बात भी की. पूरे दिन वार्ड क्र. 45, 44, 37 और 34 में विधायक ने लोगों से मुलाकात की और उनसे जाना की आने वाले समय में किस किस तरह से इन जगहों में विकास की जरुरत है। वार्ड में खड़े प्रत्याशियों के लिए खुद उन्होंने वोट की अपील भी की और कहा की विकास भिलाई में तेजी से हो रहा है, आप हमारा साथ दीजिए ताकि हम भिलाई को और अधिक सुंदर और सुव्यवस्थित बना सके। जनता के बीच पानी पहुचाने से लेकर तालाबों को सवारने का काम विधायक ने प्रमुखता से किया है।

 

वही मीडिया से बात करते हुए उन्होंने साफ कहा की भाजपा खेमो में बंटी हुई पार्टी बन चुकी है और वो उन्हें खुली चुनौती देते है की भिलाई में विकास के मुद्दे पर सार्वजनिक मंच पर बहस करे यदि वे तैयार हैं तो मंच चुन लें देवेंन्द्र पहुँच जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button