क्राइमछत्तीसगढ़

राजधानी के अम्बेडकर अस्पताल से कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार, ढूंढने में लगी पुलिस

रायपुर। के आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। कैदी के फरार होने के बाद अस्पताल में अफरातफरी मच गई। सुरक्षा में अस्पताल के बाहर तैनात पुलिस के जवान उसके भागने के बाद अस्पताल के सभी वार्डों में पुलिस ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला।

बताया जा रहा है कि कैदी को सेंट्रल जेल रायपुर में बीमार होने के बाद कैदी पी मोहन राव को आंबेडकर अस्पताल रायपुर में दो पुलिस कर्मी सुरक्षा में लेकर रविवार को आए थे। सोमवार की रात वह आंबेडकर अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जेल प्रहरी रामलाल कोसले भिलाई निवासी पी मोहन राव की सुरक्षा में तैनात था। कैदी के फरार होने के बाद मौदहापारा थाने में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस ने भिलाई में उसके घर के पता की जानकारी भिलाई पुलिस को दी है कि शायद वह अस्पताल से फरार होने के बाद अपने घर पहुंचा हो। आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कैदी के फरार होने से अस्पताल की व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा है।

अभी कुछ दिन पहले टिकरापारा से मारपीट और जालसाजी के मामले में एक आरोपित को पेशी पर लाते समय दो पुलिस कर्मियों को चकमा देकर वह फरार हो गया। तलाश के बाद आरोपित के नहीं मिलने पर पुलिस ने टिकरापारा थानेदार को सूचना दी। थानेदार ने पुलिस के बड़े अधिकारी को जानकारी देने के बाद दोनों पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया। उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button