क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में CRPF जवान ने सर्विस राइफल से ASI को उतारा मौत के घाट, फिर की ख़ुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

सुकमा। सुकमा जिले के कोंटा इलाके में स्थित मुलुगु CRPF के 39 बटालियन के हेड कॉन्स्टेबल (Head Constable) ने अपनी सर्विस राइफल (Rifle) से कैंप में ही पोस्टेड ASI को गोली मरकर हत्या कर दी। इसके बाद कांस्टेबल ने खुद को भी गोली मार लिया। हालांकि आत्महत्या (Suicide) का प्रयास विफल रहा। बताया जा रहा है कि हेड कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल है। जिसे वारंगल अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है।

कब, कहां और कैसे हुई ये घटना?
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक; ASI उमेश चंद्र और हेड कॉन्स्टेबल स्टीफन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद हेड कॉन्स्टेबल स्टीफन ने सुबह 8.40 को ASI उमेश चंद्रा को अपनी सर्विस रायफल से गोली मार दिया। ASI उमेश चंद्रा ने मौके पर दम तोड़ दिया। इसके बाद हेड कॉन्स्टेबल स्टीफन ने खुद को भी गोली मार लिया।

 

हेड कॉन्स्टेबल की बची जान
लगातार दो फायरिंग की आवाज जब अन्य जवानों के कानों तक पहुंची तो सब के सब मौके पर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि ASI की मौके पर मौत हो गई है। जबकि हेड कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल होकर तड़प रहा था। जिसे जवानों ने फौरन अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल CRPF (Central Reserve Police Force) के अफसर मामले की जांच में जुट गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button