क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में गांजा तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई, दो आरोपी सहित 300 किलो गांजा जब्त

जगदलपुर। शहर के नगरनार थाना इलाके में दो अलग-अलग क्षेत्र से पुलिस ने गांजा तस्करों पर शिकंजा कसा है। इस दौरान पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं उनके कब्जे से 300 किलो गांजा जब्त किया है। जब्त गांजा की कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है।

 

पुलिस के मुताबिक पहला मामला ग्राम तारापुर मोबाईल चेक पोस्ट की है, जहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि उडीसा से जगदलपुर की ओर गांजा तस्करी किया जा रहा है। चेकिंग के दौरान बोलेरो कार को रोककर चेक किया गया, जिसमें सवार एक व्यक्ति से पूछताछ करने पर अपना नाम देवेन्द्र खिलों निवासी कोरापुट उड़ीसा का होना बताया गया। वाहन की तलाशी लेने पर 115 किलोग्राम गांजा मिला। जिस संबंध में पूछताछ करने पर गांजा रखने का वैधानिक प्रत्युत्तर नही दिया गया।

पुलिस के मुताबिक दूसरा मामला नगरनार में मोबाईल चेक पोस्ट की है, यहां वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान ट्रक को रोककर चेक किया गया, जिसमे एक व्यक्ति मिला जिससे पूछताछ करने पर अपना नाम किशुनू उरांव निवासी गढवा झारखंड़ का होना बताया गया। वाहन की तलाशी लेने पर 185 किलोग्राम गांजा मिला। इस संबंध में पूछताछ करने पर गांजा रखने का वैधानिक प्रत्युत्तर नही दिया गया। मामलें में 185 किलोग्राम गांजा आरोपी के कब्जे से जप्त किया गया है।

पुलिस ने बताया कि नगर नार थाना क्षेत्र में दो गंजा तस्करों को पकड़ा गया है। दोनों आरोपियों से कुल 300 किलो गंजा जब्त किया गया है। जिसकी कीमत 15 लाख रुपए है। दोनों मामले में पुलिस ने गंजा सहित तस्करी में इस्तेमाल किए गए वहां को जब किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button