छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में सम्मान की पहली हकदार महिला सफाईकर्मी-अनिता योगेंद्र शर्मा,विधायक

रायपुर। नगर पंचायत खरोरा को दिल्ली में मिले स्वच्छ्ता सम्मान को विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा यह सम्मान सफाईकर्मी दीदियों का सबसे पहले उसके बाद नगर के नागरिकों का । विधायक ने कहा कि जहाँ यह दिदिया इस कोविड काल मे इतनी विषम परिस्थितियों में भी अपनी जान की परवाह किये बिना नगर को स्वक्छ बनाने में लगी हुई थी जहाँ लोग घर से बाहर निकलने में भी डरते थे वही यह बहने घर- घर जाकर लोगो के घर से कचरा उठाती रही इनकी मेहनत की बदौलत ही खरोरा को स्वच्छ्ता सम्मान मिला ।जहाँ नगर के नागरिकों ने भी इसमें अहम योगदान दिया , और उन्हें उम्मीद है लोग ऐसे ही नगर को साफ सुथरा रखने में हमेशा आगे आते रहेंगे ।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव बबलू भाटिया ने कहा कि जहाँ नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा कुछ बुरा होता है तो मंत्रियों व विधायको पर ठीकरा फोड़ा जाता है वही अच्छा कार्य होता है तो वह उस कार्य करने वालो को ही भूल जाते है उन्हें पता होना चाहिए यह सम्मान इन बहनों के कारण ही मिला है ।

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष नगर पंचायत खरोरा अरविंद देवांगन,जनपद सदश्य मुकेश भरतद्वज, प्रदेश महासचिव युवा कांग्रेस बबलू भाटिया, खूबी डहरिया,पार्षद सुरेंद्र गिलहरे, पार्षद प्रतिनिधि संत नवरंगे, जनपद सदस्य टोकेंद्र गायकवाड़, कनकी सरपंच तोमलाल वर्मा, एल्डरमैन अंबिका बंछोर, सुशील जांगड़े,सनी शर्मा उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button