छत्तीसगढ़

इस जिले में मामूली बात पर युवक को लकड़ी से मारा, इलाज के दौरान मौत, आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर। शहर के कोतवाली थाना इलाके में मामूली बात पर एक युवक की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक प्रमोद अपने मोबाइल पर बृजलाल सिंह के घर के सामने बात कर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद बृजलाल ने लकड़ी से सिर पर हमला कर दिया। इस हमले से घायल प्रमोद को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक रविवार को ग्राम तेलसरा निवासी शिव सिंह ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि अपने भाई प्रमोद और हीरालाल के साथ शनिवार की शाम को गांव में शादी-मण्डप का बाजा देखने गए थे। जहां बृजलाल सिंह के दुकान के पास बैठे थे, इसी दौरान प्रमोद मोबाईल में किसी से बात करते हुए बृजलाल सिंह के घर परछी में जाकर बात करने लगा। इसी दौरान बृजलाल फोन पर किसको गाली-गलौज कर रहे हो कहीं और जाकर गाली-गलौज करों इसी बात को लेकर प्रमोद व बृजलाल सिंह के बीच विवाद होने लगा। इसी बीच बृजलाल सिंह ने लकड़ी का फारा से प्रमोद के सिर में प्राणघातक हमला कर दिया।

 

पुलिस ने बताया कि घायल प्रमोद को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां उपचार के दौरान रविवार की सुबह उसकी मृत्यु हो गई। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस में धारा 302 भादवि का मामला पंजीबद्व किया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी बृजलाल सिंह पिता रामसुन्दर उम्र 28 वर्ष को उसके गांव में घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ पर आरोपी ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया जिसके निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त लकड़ी का फारा जब्त कर उसे गिरफ्तार किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button