क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर ठग ने अलग-अलग लोगों से लिए लाखों रुपए, अब गिरफ्तार

जशपुर। प्रदेश में दिनोंदिन शातिर ठग आम लोगों को अपना शिकार बना रहें हैं। इस बीच ख़बर आई है कि जिले में 2 लोगों ने मिलकर एक युवक से 3 लाख 50 हजार रुपए ठग लिए। जानकारी के मुताबिक़ ठगों ने भाई को नौकरी लगवाने के नाम पर पैसे ऐठे हैं। फिर पैसे लेकर गायब हो गए थे। वहीं शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

 

बता दें कि रघुनाथपुर निवासी देवप्रकाश सिदार (32) ने हाल ही में थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। अपने शिकायत में देवप्रकाश ने बताया था कि 2020 में उसकी मुलाकात नंदलाल सिदार(42) एवं सुदामा दास(42) से हुई थी। उस समय देवप्रकाश ने उनसे नौकरी की समस्या को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने भाई को नौकरी लगवाने के नाम पर पैसे लिए थे।

 

देवप्रकाश ने बताया कि पैसे की बात सुनकर उसने अलग-अलग किस्त में 11 फरवरी 2020 से 10 जनवरी 2021 तक उन्हें कुल 2 लाख 90 हजार रुपए दिए थे। पैसा लेने के बाद उन्होंने कहा था कि कुछ दिन बाद आपको हम खुद फोन करेंगे। मगर ऐसा नहीं हुआ। देवप्रकाश ने कुछ दिन बाद दोनों को फोन किया। लेकिन उनसे बातचीत ही नहीं हो पा रही थी। काफी बार जब बात करने की कोशिश की और बात नहीं बनी तब उसने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने एक फरवरी को ही सुदामा दास को गिरफ्तार कर लिया था। उस दौरान पुलिस ने नंदलाल के घर पर भी दबिश दी थी। लेकिन वह नहीं मिला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button