क्राइमछत्तीसगढ़

राजधानी में नही थम रही चाकूबाजी, देर रात शादी में चाकूबाजी में छह घायल

रायपुर। शनिवार को देर रात रायपुर के एक शादी समारोह में चाकूबाजी की वारदात में 6 लोग घायल हो गए। पुलिस ने चाकूबाजी के मुख्य आरोपित दिलकश अली समेत 5 आरोपितों को हिरासत में लिया है। पंडरी के खपराभट्टी में रहने वाले भरत साहू का शादी हो रहा था, दिन में निखिल साहू पटाका फोड़ रहा था तभी एक पटाका तरुण नगर निवासी बदमाश दिलकश अली के पास जाकर फूटा। दिलकश अली ने निखिल साहू के साथ मारपीट की, जिसकी शिकायत दिन में ही पंडरी थाने में दर्ज हुई थी और पुलिस आरोपित की तलाश करी रही थी।

इसके बाद देर रात करीब 12 बजे आरोपित दिलकश अली नशे में अपने 5-6 साथियों के साथ शादी समारोह में पहुंचकर निखिल साहू को ढूंढने लगा, तभी वहां समारोह में शामिल होने आए लोगों ने आरोपित को समझने की कोशिश कर रहे थे, दिलकश अली ने अपने साथ लाए चाकू से सामने आने वाले सभी बरातियों को ताबड़तोड़ चाकू मारना शुरू कर दिया। जिससे शादी समारोह में अफरातफरी मच गई।

बारातियों के शोर मचाने के बाद ने दिलकश साथियों के साथ भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हा भरत साहू समेत सभी पांचों घायलों को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। एक की हालत गंभीर बताई गई है। चाकूबाजी में दूल्हा भरत साहू समेत देवेंद्र साहू, पुनीत साहू, लखन साहू और लक्की साहू व गोलू साहू घायल हुए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button