क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ मे बाइक सवार नशेड़ियों के चलते गई 22 वर्षीय युवती की जान, बाइक की टक्कर से स्कूटी के हुए दो टुकड़े…

कोरबा। जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र में बीते शनिवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना होने की ख़बर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात बाइक ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी, जिसके चलते युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी के दो टुकड़े हो गए। वहीं सड़क पर गिरे दो बाइक सवारों को लोगों ने पकड़ लिया। जबकि एक भाग निकला।

फिलहाल मौजूद लोगों ने एक युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है। जबकि दूसरे को घायल होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक़ राजेंद्र नगर निवासी 22 वर्षीय सेजल राखोड़े करीब रात 8 बजे अपने घर रविशंकर नगर से स्कूटी पर जा रही थी। इस बीच एमपी नगर के पास तेज रफ्तार पल्सर बाइक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही स्कूटी के दो टुकड़े हो गए। बताया जा रहा है कि बाइक सवार नशे में थे हादसा होते देख आसपास के लोग एकत्र हो गए और युवकों को पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान एक युवक भाग गया।

 

स्थानीय लोग सेजल को उठाकर पास के प्राइवेट अस्पताल में ले गए, लेकिन वहां देर रात उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने बाइक जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है। तीसरे युवक का भी पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button