छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में इन विभागों में निकली बंपर वैकेंसी

रायपुर । प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए फिर से एक सुनहरा मौका हैं. एक बार फिर से कई विभागों में भर्ती के लिए नोटिस जारी किये गए है. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (Chhattisgarh Public Service Commission) ने सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी) के पदों (CGPSC Recruitment 2022) पर वैकेंसी निकाली है. जिन पदों पर वैकेंसी निकाली गई है उसकी सारी डिटेल्स आपको यहां निचे दी गई है. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों (CGPSC Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे CGPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

 

परिवहन अधिकारी के लिए महत्वपूर्ण तिथियां और चयन प्रक्रिया
ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि: 15 अप्रैल 2022
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि – 14 मई 2022

चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा प्रारंभिक और मुख्य परीक्षा के बाद साक्षात्कार आयोजित की जाएगी.

नोटिफिकेशन तक डायरेक्ट पहुंचने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे
कुल पद-20
सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी-02
परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी)-18
बैकलॉग-03

सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी-
किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए. साथ मोटरसाइकिल, भारी मोटर वाहन के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए.

परिवहन उप निरक्षण (तकनीकी) –
किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट और डिप्लोमा या किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए.

 

कब से शुर होगी आवेदन की प्रक्रिया?
इन पदों (CGPSC Recruitment 2022) के लिए आवेदन प्रक्रिया कल यानी 15 अप्रैल से शुरू होगी. इसके अलावा सीधे इस लिंक https://psc.cg.gov.in/ पर क्लिक करके (CGPSC Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button