छत्तीसगढ़

सरस्वती साइकिल योजना पर छात्राओं की माताओं ने कहा – हमर भूपेश भैया हमर बेटी मनला साइकिल देके मामा बनगे….

सक्ति। शासकीय हाई स्कूल स्टेशन पारा सक्ति में शासन से मिलने वाली सरस्वती साइकिल योजना के तहत कक्षा 9वीं 12 वी के छात्राओं को साइकिल वितरण किया गया।

इस अवसर पर स्कूल के प्राचार्य द्वारा बताया गया कि शासन की योजना के तहत कन्याओं को जो साइकिल वितरण किया जाना था उन सभी छात्राओं को साइकिल का वितरण किया गया छात्राओं को साइकिल मिलने से आने-जाने में उन्हें सहुलियत मिलेगी और कम समय में ही स्कूल और स्कूल से घर लौट सकेंगे पालकों द्वारा कहा गया कि शासन द्वारा जो छात्राओं को साइकिल वितरण की योजना चलाई गई है।

छात्राओं को पैदल आना जाना पढ़ता था परंतु शासन के द्वारा छात्राओं के हित में सरस्वती योजना के तहत साइकिल वितरण योजना जो चलाई गई है यह बहुत ही अच्छी है हमारे बच्चों को साइकिल मिलने से कम समय में स्कूल पहुंच सकेंगे और उन्हें आने-जाने में सुविधा होगी सदस्य भोजसिंह चौहान द्वारा छात्राओं से कहा गया कि आप सभी अच्छी लगन और मेहनत से पढ़ाई करें और शासन ने आप लोगों को आने जाने के लिए जो साइकिल प्रदान किया है।

इसकी रखरखाव अच्छे तरह करें ताकि लंबे समय तक आप लोगों को स्कूल में आने जाने के लिए सुविधा मिल सके मैं शासन प्रशासन को धन्यवाद देना चाहता हूं छात्राओं की मांताओं ने कहा कि हमर भूपेश भैया हमर बेटी मनला साइकिल  योजना चलाकर छात्रा मन  के मामा बनगे  है और मामा के द्वारा अपन भांजी मनला  परेशानी ना हो साइकिल दे है मैं हमर भैया ला बहुत-बहुत धन्यवाद देत   हौ कि हमेशा आप हमार अउ भा़ंची मन  के ध्यान ल रखा   कार्यक्रम में शाला विकास समिति अध्यक्ष श्री  राठौर,सदस्य  भोजसिंह चौहान , कुंदनलाल खांडे सहित  विद्यालय परिवार पालक गण  समस्त स्टाफ उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button