छत्तीसगढ़

युवा कांग्रेस रायपुर जिला ग्रामीण के अध्यक्ष पद के लिए सजल चंद्राकर ने भरा नामांकन

आरंग । क्षेत्र में युवाओं के चहेते युवा नेता सजल चंद्राकर ने युवा कांग्रेस रायपुर जिला ग्रामीण के अध्यक्ष के ऑनलाइन नामांकन दाखिल किया है।युवा कांग्रेस रायपुर जिला ग्रामीण के अध्यक्ष पद के लिए सजल चंद्राकर द्वारा दावेदारी पेश करने के बाद युवाओं में खुशी की लहर है।

इन दिनों प्रदेश में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी चुनाव के लिए नामांकन का दौर चल रहा है,जिसमे प्रदेश के युवा चुनाव को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे है।

प्रदेश यूथ कांग्रेस में सजल चंद्राकर जाना पहचाना नाम है।आरंग के एक छोटे से गांव जरौद से ताल्लुक रखने वाले सजल चंद्राकर बचपन से ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना आदर्श मानते है। सजल इसके पूर्व दो बार आरंग विधानसभा युवा कांग्रेस के महासचिव रह चुके हैं।इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के हजारो युवाओं को यूथ कांग्रेस में जोड़ा।

बात करे यूथ कांग्रेस के चुनाव की तो रायपुर जिला ग्रामीण इकाई के अंतर्गत जिले की 4 विधानसभा-आरंग, अभनपुर, धरसीवां और रायपुर ग्रामीण आती है।युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव के लिए आरंग क्षेत्र से रीवां सरपंच चन्द्रप्रकाश साहू तथा राजेश बारले भी मैदान में हैं।वही आरंग विधानसभा अध्यक्ष के लिए शुभांशु साहू मैदान में उतरे है।राजनीतिक जानकारों की माने तो जिस तरह से सजल चंद्राकर युवाओ के बीच उभरकर आये है उससे यही लगता है कि यूथ कांग्रेस रायपुर जिला ग्रामीण के अध्यक्ष के लिए सजल ही योग्य दावेदार हैं।

सजल क्षेत्र के युवा,बुजुर्ग सभी के चहेते है।
नामांकन दाखिल करने के बाद सजल चंद्राकर ने कहा कि मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया जी से मार्गदर्शन लेकर उन्होंने नामांकन दाखिल किया है।आगामी विधानसभा चुनाव के लिए क्षेत्र में कांग्रेस को और अधिक मजबूत बनाने के लिए मैंने युवा कांग्रेस रायपुर जिला ग्रामीण के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल किया है।चुनाव चाहे कोई भी जीते हमे संगठन को मजबूत करना है और जनता की सेवा करना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button