छत्तीसगढ़

‘आप’ गांव गांव पहुँच कर सदस्यता अभियान चलायेगी

तिल्दा। आम आदमी की मूलभूत जरूरत शिक्षा और चिकित्सा आम आदमी पार्टी का मुख्य एजेंडा है, दिल्ली के बाद पंजाब में पार्टी के मुख्यमंत्री भगवंत मान तेजी से इन क्षेत्रों में निर्णय ले रहे हैं।तिल्दा कैम्प के पूज्य सिंधी पंचायत भवन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष वददु आलम ने उक्त बातें कही।

बलौदाबाजार विस. के स्टेट पर्यवेक्षक दीपेश परिहार ने कहा कि पार्टी 25 मई से एक माह तक गांव चलो अभियान चलाएगी,इसमें विधानसभा के प्रत्येक गांव पहुंच कर कार्यकर्ता साथी ग्रामीणों के साथ बैठक करेंगे और घर घर जाकर पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे इसके अलावा गांवों की समस्याओ को जानकर संबंधित विभागों को ज्ञापन दिए जाएंगे।

 

जिलाध्यक्ष जगन्नाथ महिलांग ने कहा कि संगठन बनाकर ही हम किसी भी काम को अच्छे से कर सकते हैं इसलिए सभी एकजुट होकर काम करें।बलौदाबाजार विधानसभा के प्रभारी कमल महान ने कहा कि हमारे पास अब दो राज्य की सरकारों के काम गिनाने का अवसर है।सम्मेलन के दौरान कुछ नए साथियों ने पार्टी की सदस्यता ली।कार्यक्रम में भरतसिंह चौहान,दिलीप फेकर,भागीरथी जायसवाल,चंदूलाल साहू,रोहित पाटिल,टाकेश्वर बांधे,तिजराम टंडन, राजेंद्र पटवा,महेश्वर बांधे,रोहित कुर्रे, आकाश गेंदरे,राधे बंजारे,अशोक वर्मा, संतोष वर्मा,सुखनंदन बघेल,गौतराम ढिडही,गोबिंद चक्रधारी सहित अनेक कार्यकर्ता शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button