क्राइमछत्तीसगढ़

इस जिले में दूल्हे को गाड़ी से निकालकर मारा, बारातियों की भी जमकर पिटाई

दुर्ग । जिले में जामुल थाना अंतर्गत एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ लाठी डंडे से बारातियों पर हमला कर दिया। बारात का स्वागत करने खड़ा लड़की के बाप ने जब यह देखा तो वह बीच बचाव करने भागा। इसके बाद भी गुंडे नहीं माने। उन्होंने लड़की के बाप, दूल्हे, दूल्हे के भाई और महिलाओं की जमकर पिटाई की। दूल्हे की गाड़ी व बस सहित चार गाड़ियों के शीशे फोड़ दिए। इतनी बड़ी वारदात होने के बाद भी जामुल पुलिस अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

शांति नगर मठपारा उरकुरा रायपुर निवासी रमा साहू पिता नारायण प्रसाद साहू (21 साल) ने मामले की शिकायत जामुल थाने में दर्ज कराई है। रमा का आरोप है कि वह लोग नालंदा स्कूल के पास स्थित अटल आवास में बारात लेकर आए थे। रात में बारात लड़की के घर जाने के लिए निकली थी। गुरुवार रात 9 बजे के करीब जैसे ही बारात लड़की के घर से थोड़ी दूर पर थी, उस दौरान सौरभ तिवारी, ललवा सहित चार लड़के डंडा व लाठी लेकर आए और बारातियों को मारना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि उन्होंने दूल्हे को गाड़ी से निकालकर मारा, दूल्हे के भाई व बहन को मारा। लड़की का बाप जब बीच बचाव करने आया तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की। इसके साथ उसके साथियों ने दूल्हा गाड़ी सीजी 04 एमपी 9042, बाराती बस सीजी 06 एच 1800, डीआई सीजी 04 एनजे 4428 सहित एक अन्य गाड़ी के कांच तोड़ दिए। जामुल पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button