छत्तीसगढ़

चुनाव करीब आते ही भाजपा को किसानों की आती है याद: मोहन साहू

आरंग। चुनाव करीब आते ही बीजेपी को किसानों की याद आता है जिस किसानों ने कर्ज में डूबे हुए थे और कर्ज के करण किसान आत्म हत्या कर रहे थे उस समय प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी लेकिन रमन सिंह जी ने किसानों किसानों की सुध तक नही लिया आज किसनों की बात करते है आज धरना प्रदर्शन कर नौटंकी कर रहे हैं। आज किसनों की याद इस लिए आ रहे हैं कि आगामी 2023 में विधानसभा की चुनाव होना है और बीजेपी को 2023 में भी अपनी सरकार बनती नही दिखा रहा है।

इस लिए किसानों को बहकाने के लिए नौटंकी कर रहा है, लेकिन अब किसान मजदूर इनके बहकावे में नहीं आने वाले हैं। ब्लॉग कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष मोहन साहू ने मिडिया से बात चीत करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल जी कि सरकार है जिसने सभी वर्ग के लिए अच्छे काम कर रहे हैं अभी हल ही में किसानों को राजीव गांधी किसान न्याय योजना के अंतर्गत 1720 करोड़ राशि की भुगतान किया ।

और राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना के अंतर्गत 3.55 लाख से अधिक कृषि मजदूर को 71.08 करोड़ का भुगतान किया और गोधन न्याय योजना के अंतर्गत स्व सहायता समूहों को 11.14 करोड़ रुपए दिया इसी प्रकार सभी वर्ग कांग्रेस सरकार से खुश है और बीजेपी के अपने आप को किसान बातने वाले लोग वर्मी कंपोस्ट को अमानक बातने वाले ये जान ले कि किसानों के लिए सिर्फ गौ माता कि गोबर ही बहुत कुछ है बीजेपी को 2032 कि विधानसभा को भुला जाना चाहिए बीजेपी किस मुंह लेकर किसान, मजदूर के पास जायेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button