छत्तीसगढ़

बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने किया पत्रकारों का सम्मान

तिल्दा-नेवरा। विधायक कार्यालय में सभी पत्रकार बन्धुओ का तिलक हार व सफेद गमछा व भगवान जगन्नाथ की तस्वीर भेंट कर पत्रकारों का सम्मान किया गया।

साथ ही रात्रि में सभी पत्रकारों के लिए रेस्ट हाउस में भोजन की व्यवस्था भी की गई हैं। तिल्दा-नेवरा नगर में पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ,उक्त समारोह बलौदा बाजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री प्रमोद शर्मा (सोमनाथ सेवा संस्थान , ) के सौजन्य में आहूत की गई थी , , पत्रकार सम्मान समारोह का शुभारंभ बीते दिन शुक्रवार को दोपहर लगभग 1.00 बजे से हिन्दूओं के आराध्य देव भगवान श्री रामचंद्र जी के तैलीय चित्र का विधिवत पूजा अर्चना कर किया गया ।

समारोह में सोमनाथ सेवा संस्थान के संस्थागत सदस्यों ने पत्रकारों का पुष्प माला एवं गुलाल से स्वागत किया ,पत्रकार सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए बलौदा बाजार विधानसभा के विधायक व सोमनाथ सेवा संस्थान के संरक्षक प्रमोद शर्मा ने पत्रकारिता को समाज के दर्पण का संज्ञा देते हुए पत्रकारिता को परिभाषित करते हुए कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पत्रकारिता जगत का विकसित समाज के निर्माण में अहम योगदान रहा है , उन्होंने कहा कि एक अच्छे समाज के निर्माण के लिए जनप्रतिनिधि एवं पत्रकार के मध्य मजबूती की कड़ी होनी चाहिए , , विधायक श्री शर्मा ने आगे कहा कि विकसित क्षेत्र का सपना क्षेत्रवासियो ने जो देखा है उस सपना को साकार करने की जरूरत है , उन्होंने पत्रकार जगत से अपेक्षा किया कि वे एक दर्पण की तरह समाज के विकास में पथ प्रदर्शक का भूमिका अदा करेंगे , जिससे विकसित समाज का निर्माण किया जा सके , बलौदा बाजार विधानसभा विधायक श्री प्रमोद शर्मा ने अपने उद्बोधन में आगन्तुक पत्रकार गणों का आभार ब्यक्त किया ।

वहीं समारोह के दौरान बलौदा बाजार विधानसभा विधायक प्रमोद शर्मा ने प्रेस क्लब के भवन निर्माण हेतु दस लाख रुपए विधायक फंड से अनुदान देने की घोषणा की।इस मौके पर पत्रकार वीरेन्द्र साहू, अजय नेताम, शेखर यदु, शैलेश सिंह राजपूत, नितिन जयसवाल, प्रदीप पंडा, प्रेम बंजारे, लष्मीकांत वर्मा, दिलीप वर्मा, शिव वर्मा लखन साहू, धीरेंद्र जयसवाल, संतोष छाबड़िया, ललित अग्रवाल, आदि पत्रकार उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन नगर अशोक यादव ने किया।

निज सचिव किशोर साहू, अजय तिवारी, मिनेश नायक विधायक प्रतिनिधि, सूरज अहिरवार, देवेन्द्र यदु, अनिल वर्मा आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button