Uncategorized

कलई चौक का नाम बिलासा बाई केवटिन के नाम पर रखने पर शिवसेना आरंग ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर दर्ज कराई आपत्ति

आरंग। आरंग से ग्राम कलई रोड के बीच मे स्थित चौक जिसे कलई चौक के नाम से जाना जाता रहा है। उस चौक के नाम को नगरपालिका के परिषद बैठक में बिलासा बाई केवटिन के नाम पर प्रस्ताव पास किया गया है जिसका शिवसेना आरंग ने कड़े शब्दों में विरोध किया है ज्ञात हो कि शिवसेना आरंग ने 23 दिसंबर 2017 से 21 जनवरी 2022 तक नगरपालिका आरंग में कई बार ज्ञापन सौंप उक्त चौक को छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर रखने का मांग किया है। लेकिन नगरपालिका द्वारा इसे गम्भीरता से न लेते हुए बिलासा बाई केंवटिन के नाम पर प्रस्ताव पास कर दिया गया जबकि सन 2018-19 के नगरपालिका के परिषद बैठक में इस मुद्दे को एजेंडा में लाया भी जा चुका है। आरंग शिवसेना मांग करता है कि कलई चौक का नाम शिवाजी महाराज के नाम पर ही रखा जाए।

ज्ञापन सौंपने वालो में शिवसेना जिला महासचिव राकेश शर्मा जिला उपाध्यक्ष केशव वैष्णव नगर अध्यक्ष राज दुबे नगर उपाध्यक्ष रिंकू यादव पदाधिकारी गण टेकु देवांगन व्यास सोनकर रेखराज अग्रवाल कमलेश निर्मलकर विधानसभा उपाध्यक्ष बादल सूर्यवंशी खिलेश साहू एवं शिवसैनिक उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button