छत्तीसगढ़

घर घुसकर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने घेरा SP कार्यालय….

बलौदाबाजार :  घर में घुसकर एक परिवार पर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्राम बिटकुली के सैकड़ों ग्रामीण आज एसपी ऑफिस पहुंचे. कार्यालय के सामने ही ग्रामीणों ने नारेबाजी की और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए हंगामा किया. पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण शांत नहीं हुए. इसके बाद एसपी दीपक झा ग्रामीणों के बीच पहुंचे और बचे आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की बात कही तब जाकर ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ.

आपको बता दे कि 31 जुलाई की रात ग्राम बिटकुली में तेज रफ्तार बाइक चलाने को लेकर हुआ वाद- विवाद बलवा मारपीट में बदल गई, जिसका खामियाजा एक परिवार को भुगतना पड़ा. 15 से 20 लोगों ने एक परिवार के घर घुसकर धावा बोला और 6 लोगों पर प्राणघातक हमला कर दिया, जिसमें एक की हालत गंभीर है. उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं बदमाशों ने घर मे रखे वाहनों मे जमकर तोड़फोड़ भी की.

ग्रामीणों का कहना है कि घटना में लगभग 15 से अधिक आरोपियों की गिरफ्तारी होनी है, लेकिन पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसे लेकर ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर नारेबाजी की. फिर एसपी ने ग्रामीणों को समझाइश दी और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही. वहीं ग्रामीणों ने जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी.

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर गांव मे उनका जुलूस भी निकाला था पर ग्रामीण इससे संतुष्ट नहीं है. बाकी और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button