नेशनल/इंटरनेशनल

चेक करें Amazon का ऑफर , अब आप आसानी से खरीद सकते हैं iPhone

नई दिल्ली। iPhone: अगर आप भी आईफोन के शौकीन हैं तो ऐमजॉन पर चल रहा सेल ऑफर आपके लिए एक बेहतर मौका साबित हो सकता है। जिससे आप iPhone को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही Amazon पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो ऐपल आईफोन पर अच्छा ऑफर है. बहुत बार लोग कीमत ज्यादा होने की वजह से iPhone नहीं खरीद पाते हैं. ऐसे में फ्लिपकार्ट और Amazon पर चल रही सेल अच्छा मौका है. Amazon Sale में आप अफोर्डेबल प्राइस पर iPhone 12 को खरीद पाएंगे. इस प्लेटफॉर्म पर Great Freedom Festival सेल चल रही है

6 अगस्त से शुरू हुई सेल 10 अगस्त तक चलेगी। सेल में आपको तरह-तरह के आइटम्स पर डिस्काउंट मिल रहा है. इसमें आप बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस का भी फायदा उठा सकते हैं। आइए जानते हैं iPhone 12 पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल्स।

iPhone 12 पर मिल रहा है इतना डिस्काउंट
Apple iPhone 12 की शुरुआती कीमत 58,990 रुपये है। यह कीमत 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है। पिछले साल के अंत में कंपनी ने इसकी कीमत कम की थी और इसकी कीमत 65,990 रुपये थी। यानी ग्राहकों को इस फोन पर 7,090 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. iPhone 12 भले ही पुराना हो गया हो, लेकिन फिर भी इसे कई सालों तक अपडेट मिलते रहेंगे।

iPhone 13 . पर भी ऑफर है
इसमें आपको अच्छी परफॉर्मेंस और बेहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव मिलेगा। वहीं अगर आप iPhone 13 खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 68,900 रुपये खर्च करने होंगे।

आईफोन 14 के लिए क्या करना चाहिए इंतजार?
किसी भी फोन की एक्सचेंज वैल्यू उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है। अगर आप आईफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह एक अच्छा मौका है। iPhone 13 और iPhone 12 को आप Amazon सेल से आकर्षक डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।
वहीं अगर आप नया आईफोन चाहते हैं तो आप आईफोन 14 के लॉन्च का इंतजार कर सकते हैं। हालांकि, आने वाली सीरीज यानी आईफोन 14 सीरीज के लिए भी आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button