एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस कंगना रनौत को हुआ डेंगू,हाई फीवर होने के बावजूद भी सेट पर काम करने पहुंचीं..

एक्ट्रेस कंगना रनौत को डेंगू हो गया है। इस बात की जानकारी कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। इस पोस्ट में टीम ने यह भी बताया है कि हाई फीवर होने के बाद भी कंगना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के सेट पर काम कर रही हैं।

यह जुनून नहीं पागलपन है: ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’
‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की टीम ने कंगना रनौत की कुछ फोटोज सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर की हैं। इन फोटोज में कंगना रनौत को बीमार होने के बावजूद काम करते देखा जा सकता है। फोटोज के कैप्शन में लिखा है, “जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं, तो आपका व्हाइट ब्लड सेल काउंट तेजी से कम होता जाता है और तेज बुखार भी आता है। इस कंडीशन में भी अगर आप काम करने आते हैं, तो यह जुनून नहीं पागलपन है।”

शरीर बीमार होता है, आत्मा नहीं: कंगना रनौत 
टीम ने पोस्ट में आगे लिखा, “हमारी चीफ कंगना रनौत ऐसी ही इंस्पिरेशन हैं। मैम जल्दी ठीक हो जाओ। मोर पावर टू क्वीन।” इसके जवाब में कंगना ने स्टोरी पर टीम की पोस्ट को रीपोस्ट कर लिखा, ” थैंक्यू टीम ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’। शरीर बीमार होता है, आत्मा नहीं। इतने प्यारे शब्दों के लिए धन्यवाद।”

‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना
बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में बिजी हैं। कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। उनके अलावा फिल्म में श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण के किरदार में नजर आने वाले हैं।

कंगना रनौत (इंदिरा गांधी), अनुपम खेर (जेपी नारायण) और श्रेयस तलपड़े (अटल बिहारी वाजपेयी) के फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं, जो काफी वायरल हुए थे। फैंस को तीनों का लुक काफी पसंद आया था और सभी ने जमकर तारीफ की थी।

‘इमरजेंसी’ को 25 जून 2023 को रिलीज किया जाएगा
एक्टिंग के साथ-साथ कंगना रनौत इस फिल्म का डायरेक्शन भी खुद कर रही हैं। इतना ही नहीं कंगना इस फिल्म को अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ के तले ही बना रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म को 25 जून 2023 को रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, इस फिल्म की शूटिंग से लेकर अन्य तैयारियां जारी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button