छत्तीसगढ़दुर्ग

छत्तीसगढ़ के इस जिले में एक दिन में 3 सड़क हादसे, दो मासूम समेत तीन लोगों की मौत

दुर्ग। जिले में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित दो बच्चों की मौत हो गई है। पद्मनाभपुर चौकी अंतर्गत पोटिया चौक में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटर सवार मां-बेटी को अपनी चपेट में ले लिया। मां को चोटें आईं तो वहीं बेटी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ट्रक जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।

पदमनाभपुर पुलिस के अनुसार ऋषभ कालोनी दुर्ग निवासी कुमारी मान्या (14) अपनी मां के साथ बुधवार शाम करीब 6-7 बजे के करीब स्कूटर से पोटिया चौक से महाराजा चौक अपने घर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान ट्रक ने एक्टिवा को पीछे से टक्कर मार दिया। दुर्घटना में बुरी तरह घायल होने से मान्या की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मासूम के शव को पीएम के लिए दुर्ग जिला अस्पताल भेजा गया है।वहीं उतई पुलिस के पास सीआईएसएफ जवान की पत्नी को एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। पायनियर स्कूल के पास सीआईएसएफ कैंप तीसरी बटालियन निवासी सुरेंद्र महोबे अपनी पत्नी मंजू महोबे (31) के साथ रहता है। मंजू स्कूटर से सहेली अस्मिता उइके और धैर्य नाम के लड़के के साथ राखी का सामान खरीदने गई थी। इसी दौरान ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी, जिससे मंजू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अस्मिता व धैर्य को मामूली चोट आई हैं।

तीसरी घटना में घर से ट्यूशन जाने के लिए निकले दसवीं कक्षा के छात्र को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। जामुल पुलिस ने बताया कि ईडब्लूएस 15/36 ढंचा भवन कुरुद निवासी सीबीन कोसी (16) दोपहर में घर से ट्यूशन जाने के लिए निकला था। भगवा चौक जामुल के पास ट्रक ने उसे चपेट में लिया। घटना में गंभीर रूप से घायल सीबीन को राम नगर सुपेला स्थित बीएम शाह अस्पताल उपचार के लिए लाया गया था। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button