नेशनल/इंटरनेशनल

पीएनबी खाताधारक ना करें देरी, मिस्डकॉल से ही उठाएं 8 लाख रुपये का लाभ, जानिए प्रोसेस

नई दिल्ली | अगर आपका अकाउंट पंजाब नेशनल बैंक(पीएनबी) में है तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। पीएनबी इन दिनों लोगों की मदद क आ रही है, जिससे लोगों के चेहरे पर काफी रौनक दिखाई दे रही है। पीएनबी अब एक ऐसा ऑफर लेकर आया है, जिससे आप आराम से 8 लाख रुपये तक का लाभ कमा सकते हैं। बस आपको यह फायदा लेने के लिए एक मिस्डकॉल करना होगा। इससे जुड़कर आप लाभ उठा सकते हैं।

पीएनबीन ने बताया कि अब बैंक से लोन लेना उतना ही आसान हुआ, जितना कि खाना ऑर्डर करना है। अगर आप कम ब्याज दरों में पर्सनल लोन ढूंढ रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप tinyurl.com/t3u6dcnd लिंक पर क्लिक कर वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

इन लोगों को मिल रहा फायदा
पीएनबी का फायदा उठाने के लिए ग्राहक को केंद्र सरकार, राज्य सरकार या फिर पीएसयू कर्मचारी होना चाहिए।
इस लोन का मिनटों में इसका संवितरण हो जाता है।
इस लोन की सुविधा 24*7 उपलब्ध रहती है।
इसके तहत ग्राहकों को 8 लाख रुपये तक का लोन मिलता है।
इसमें प्रोसेसिंग फीस जीरो है।
यानी अगर आप पीएनबी के ग्राहक हैं तो अब आप आसानी से 8 लाख तक का लोन ले सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक(पीएनबी) देश के बड़े बैंकों में गिना जाता है। इस बैंक के खाताधारक भी करोड़ों में हैं, जिसकी ब्रांच लगभग सभी राज्यों में स्थित हैं। पीएनबी समय-समय पर अपने खाताधारकों को नई-नई सुविधा प्रदान करता रहता है, जिसे लोगों का रिस्पॉन्स भी मिलता है।

वहीं, बीते 4 महीने की अवधि में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने कुल तीन बार अपने रोपो रेट में बढ़ोतरी की है। देश में बढ़ती महंगाई को कंट्रोल करने के लिए आरबीआई लगातार कदम उठा रहा है। ऐसे में इसका सीधा असर बैंक से मिलने वाले लोन और एफडी की ब्याज दरों पर दिख रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button