छत्तीसगढ़रायपुर

बच्चा भी एक दिन में पैदा नहीं हो जाता, विवादित बयान से घिरे मंत्री कवासी लखमा

रायपुर। आबकारी मंत्री कवासी लखमा के फिर से बोल बिगड़े हैं। जगदलपुर में हो रहे एक कार्यक्रम के बाद जब मीडिया ने उनसे बैंक खोलने की मांग वाला सवाल किया तो उन्होंने कहा कि एक ही दिन में बच्चा भी पैदा नहीं होता है। शादी के बाद एक बार में बहू से बात करोगे क्या? तो बैंक कैसे खुलेगा। कवासी लखमा के इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। भाजपा ने लखमा के इस बयान को बदजुबानी बताया है।

दरअसल, जगदलपुर में बस्तर जिला सहकारी केंद्रीय मर्यादित बैंक के नवनियुक्त अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने भी शिरकत की। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान कवासी लखमा से पूछा गया कि, जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बस्तर आए थे तो उन्होंने 16 नए बैंक खोलने की घोषणा की थी, कब तक खुलेंगे? लखमा ने इसका जवाब देते पहले तो कहा कि, कमिश्नर, कलेक्टर से लेकर विधायक इस काम में लगे हुए हैं।

फिर इतना कहकर उन्होंने उदाहरण के रूप में समझाना शुरू किया। लखमा ने बातों-बातों में कह दिया कि एक ही दिन में बच्चा भी पैदा नहीं होता। शादी के बाद एक ही दिन में बहू से बात करोगे क्या? इतना कहने के बाद लखमा ने फिर कहा कि, बैंक खोलना है, तो दिक्कत होगी ही। काम में थोड़ा आगे भी बढ़ेंगे, लेकिन सिर्फ 16 बैंक ही नहीं और भी कई खोले जाएंगे। उसके लिए थोड़ा समय लगेगा। लोगों की हर मांग पूरी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button