छत्तीसगढ़रायपुर

24अगस्त को रायपुर में चारों दिशाओं से निकलेगी युवा मोर्चा, घेरेगी मुख्यमंत्री निवास

रायपुर । युवा मोर्चा द्वारा छत्तीसगढ़ में युवाओं से किये वादाखिलाफी के विरोध में 24 अगस्त को आयोजित प्रदेश स्तरीय मुख्यमंत्री निवास घेराव में रायपुर उत्तर विधानसभा से 5000 युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे ।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारियों के मद्देनजर आज भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में रायपुर उत्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक, भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, संजय श्रीवास्तव, केदार गुप्ता, छगन मूंदड़ा नेतृत्व में आयोजित की गई । जिसमें रायपुर उत्तर विधानसभा के चारों मंडल के भाजपा अध्यक्ष व युवा मोर्चा के अध्यक्ष सम्मिलित हुए।
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि अब युवाओं के सब्र का बांध टूट चुका है। प्रदेश के युवा ने साढ़े 3 वर्षों तक कांग्रेस सरकार को वादा निभाने के लिए वक्त दिया । परंतु यह सरकार रोजगार देना तो दूर, अपने बेरोजगारी भत्ते के वादे से ही मुकर रही है अब उन्होंने इस सरकार को सबक सिखाने की ठानी है।
भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा अब यह निश्चित हो गया है कि यह सरकार युवाओं के आक्रोश के सैलाब में बह जाएगी। उन्होंने युवाओं से अनुरोध किया है कि इस रैली में शामिल होकर सरकार से अपने हक की मांग करें।
भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि हम प्रत्येक मंडल, बूथों तक बैठक करेंगे व युवाओं के आर्तनाद से इस बहरी सरकार को कपा देंगे।
प्रदेश सहकारिता मंत्री छगन मूंदड़ा ने कहा इस भूपेश सरकार की चला चली कि बेला आ गई है। अब युवा महिला कर्मचारी किसान के साथ प्रदेश का प्रत्येक नागरिक इस झूठी सरकार से अपने वादे का हिसाब मांगेगी।
बैठक में प्रमोद साहू,गुंजन प्रजापति, रमेश ठाकुर, ओंकार बैस, अकबर अली ,राम प्रजापति,गोविंदा गुप्ता ,अर्पित सूर्यवंशी, राहुल राव,सीमा संतोष साहू ,अनूप खेलकर ,अर्चना शुक्ला ,हंसराज विश्वकर्मा सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button