छत्तीसगढ़दुर्ग

पूर्व मंत्री ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू पर कसा तीखा तंज

दुर्ग | पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय और और राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडेय के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई। इस दौरान पूर्व मंत्री ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू पर तीखा तंज कसा। भाजपा ने 24 अगस्त को मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने के लिए पूरी रणनीति बना चुकी है। उन्होंने कहा कि जब खुद गृहमंत्री जुआ, सट्टा, लोहा चोरों और ड्रग माफिया का नाम पुलिस को मीटिंग में बता रहे हैं तो इससे शर्मनाक बात और क्या होगी।

पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने कहा कि आश्चर्य की बात यह है कि साढ़े तीन साल के बाद गृहमंत्री को अब पता चल रहा है कि राज्य में अपराध और अवैध कारोबार बढ़ रहा है। अगर ये बात उन्हें जनता से पता चली तो साफ है कि इससे पहले तक लोग उनके पास नहीं जाते थे। अगर लोग जाते थे तो वह उनकी बात समझ नहीं पाते थे। जब गृहमंत्री नाम सहित जुआ, सट्टा, लोहा चोरी, ड्रग माफियाओं के नाम सहित पुलिस को जानकारी दे रहे हैं तो इससे बड़ी दुर्भाग्य की बात और क्या होगी।

सीएम आवास घेरने की पूरी हो चुकी है तैयारी
राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडेय ने बताया कि 24 अगस्त को प्रदेश सरकार की नाकामियों व ढीली ढाली कार्य शैली सहित विभिन्न मुद्दों के लेकर भाजपा मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने जा रही है।

इसके लिए जिला, मंडल हर स्तर पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक बुलाकर चर्चा की गई है। बताया गया है कि प्रदेश में कानून की लचर व्यवस्था बनी हुई है। यह सरकार काम नहीं कर पा रही है। जन समस्या से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर सरकार ध्यान हीं दे रही है।

भाजपा जिला अध्यक्ष ने भी ली बैठक
24 अगस्त को भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश स्तरीय हल्ला बोल एवं सीएम हाउस रायपुर घेराव को लेकर भाजपा के जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने भी बैठक बुलाई। जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में पूर्व कैबिनेट मंत्री रमशिला साहू, व्यापारी प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक लाभचंद बाफना, भाजपा जिला महामंत्री ललित चंद्राकर सहित कई बड़े नेता उपस्थित रहे। बैठक में समस्त भाजपा एवं मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं का दायित्व निर्धारित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button