नेशनल/इंटरनेशनल

Tata ने लॉन्च की नई एडिशन, जानें इस बार क्या मिलेगा खास

Tata Jet Edition |  जन्माष्टमी के साथ ही फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो गई है। इस महीने के अंत में गणेश उत्सव भी शुरू हो जाएगा। इस समय में सभी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर और प्रोडक्ट लॉन्च करती हैं। टाटा ने भी यही सोच कर अपने नए एडिशन को लॉन्च किया है। इसमें Tata Safari, Harrier, Nexon के साथ Nexon EV भी शामिल है। इन सभी के टॉप वैरियंट में अब एडिशन देखने को मिलेगा। इन सभी एसयूवी के लुक में बदलाव कर कुछ नए फीचर्स को भी ऐड किया गया है। इस एडिशन के तहत एसयूवी को ब्रोंज बॉडी कलर और प्लैटिनम सिल्वर रूफ दिया गया है। इंटीरियर में इस बार ट्रिपल टोन कलर्स देखने को मिलेंगे। इन तीनों ऐडमिशंस में बेहतर सेफ्टी के साथ लग्जरियस कंफर्ट देखने को मिलेगा।

Tata Nexon Jet Edition के फीचर्स

टाटा नेक्सन जेट एडिशन को स्टैंडर्ड ZX वैरीअंट पर बनाया गया है। इसमें आपको एयर प्यूरीफायर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, ऑटो डाइमिंग IRVM, गियर नॉब और स्टीयरिंग व्हील के साथ इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ, ऑटो हेडलैंप, हरमन का 7 इंच का फ्लोटिंग डेस्कटॉप स्क्रीन सिस्टम जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिलते है।

Tata Safari और Harrier के फीचर्स

यह दोनों ऐसी हुई कंपनी के प्रीमियम सेगमेंट में आती है। इनके जेट एडिशन में वायरलेस चार्जिंग, नई लेदर की सीटें, ऑटो डिमिंग ORVM, चैनल ब्रेकिंग अलर्ट, ड्राइवर और को ड्राइवर के लिए वेंटिलेटेड सीट्स, ब्लैक कलर डायमंड कट एलॉय के साथ एयर प्यूरीफायर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले एडवांस कनेक्टेड कार टेक्निक, पैनोरमिक सनरूफ और 9 इंच का टचस्क्रीन डिस्पले देखने को मिलता है।

Jet Edition की कीमतें

– Tata Nexon के जेट एडिशन की कीमत 12.78 लाख रुपए से शुरू होकर 13.43 लाख रुपय तक जाती है। यह आपको पेट्रोल और डीजल दोनों ही ऑप्शंस में मिलते हैं। – Tata Harrier के दो वेरिएंट ZX+ और XZA+ में जेट एडिशन मिलता है। दोनों की कीमतें 20.99 लाख और 22.20 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है। – Tata Safari में भी जेट एडिशन देखने को मिलता है। इसकी कीमत 21.45 लाख रुपए से शुरू होकर 22.65 लाख रुपए तक जाती है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button