क्राइमछत्तीसगढ़रायपुर

दोपहिया से मोबाइल लूटने वाले 8 युवक पकड़ाए..

 रायुपर  |  राजधानी में इन दिनों अपराध हैं कि थमने को नाम नहीं ले रहे है, कहीं पर चाकूबाजी तो कहीं पर कट्टे की नोक पर लूट हो रही है। इसी बीच दोपहिया वाहन में घूम-घूम कर मोबाइल फोन लूट करने वाले अलग-अलग थाना क्षेत्र से आठ अरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 14 नग मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। इनमें दो आरोपी कबीर नगर थाना इलाके में लूट की थी। जबकि गुढ़ियारी में चाकू की नोक पर मोबाइल लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। जबकि सरस्वती नगर से चार आरोपी सात मोबाइल के साथ गिरफ्तार किए गए है। वहीं रायपुर पुलिस की एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट ने मौदहापारा इलाके रजबंधा मैदान के पास से अतंर्राज्यीय आरोपी को कट्टे और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

एएसपी क्राइम अभिषेक महेश्वरी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी अलग-अलग थाना पुलिस ने हेमंत निषाद निगरानी बदमाश आशीष मिर्झा, शेख शब्बीर निगरानी बदमाश को गिरफ्तार किया है। सरस्वती नगर थाना पुलिस ने आशीष देवांगन, तिलेश्वर ठाकुर, खिलेश दास मानिकपुरी, जितेंद्र यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वहीं रायपुर पुलिस की एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट ने मौदहापारा इलाके रजबंधा मैदान के पास से अतंर्राज्यीय आरोपी को कट्टे और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली भी कि बिजली आफिस के पास एक व्यक्ति अपने पास कट्टा रखा है, जो आने जाने वालो लोगां को कट्टा दिखाकर डरा धमका रहा है और वसूली कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा ।

पूछताछ में जाफर अली ने बताया कि वह कट्टा और कारतूस को उत्तर प्रदेश से लाया है और इसे बेचने का काम भी करता है। आरोपी जाफर अली पूर्व में भी नारकोटिक्स एक्ट सहित अन्य मामलों में भी जेल की सजा काट चुका है। कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जेल दाखिल कराया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button